Breaking News
Home 25 खबरें 25 युवक-युवती ने घर से भागकर की शादी, वीडियो वायरल कर बोले- “उनलोगों के हाथों मरने से अच्छा है कि हम खुद मर जाएं” || WI NEWS

युवक-युवती ने घर से भागकर की शादी, वीडियो वायरल कर बोले- “उनलोगों के हाथों मरने से अच्छा है कि हम खुद मर जाएं” || WI NEWS

Spread the love

पन्ना। घर से भागकर अंतरजातीय विवाह और फिर पुलिस से सुरक्षा की मांग का एक और वीडियो सामने आया है। ताजा मामला पन्ना के पवई ग्राम सिमरिया की रहने वाली बीएससी सेकंड ईयर की छात्रा रागिनी  द्विवेदी और दीनदयाल कुशवाह का है। दोनों ने घर से भागकर 11 जुलाई को भोपाल में आर्य समाज मंदिर से शादी कर ली और अब सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल कर पुलिस से सुरक्षा देने की गुहार लगाई है।  

दरअसल, रागनी पन्ना जिले के सिमरिया गांव की रहने वाली है और युवक दीनदयाल कुशवाहा भी उसी गांव का है। दोनों के बीच प्रेम संबंध थे, लिहाजा दोनों ने भोपाल के आर्य मंदिर में जाकर शादी कर ली। रागिनी का कहना है कि उसके पिता पन्ना जिले के सिमरिया गांव में एक बड़े कृषक हैं। युवक दीवदयाल कुशवाहा भी उसी गांव का रहने वाला है। दोनों ने अपनी मर्जी से शादी की है। उसके परिजन उसे धमकी दे रहे हैं। उन्हें फोन पर धमकियां दी जा रही हैं। पिछले 10 दिनों से वह दिल्ली मथुरा, भोपाल और दूसरे कई शहरों के चक्कर लगा रहे हैं। अब उन्होंने जबलपुर की शरण ली है और वह चाहते हैं कि उनके परिजन उन्हें स्वतंत्र होकर जीने दे। 


वीडियो में बताई पूरी कहानी: लड़की ने 11 जुलाई को भोपाल स्थित आर्य समाज मंदिर में शादी की है। दोनों शादी के प्रमाण पत्र और फोटोग्राफ्स भी मीडिया में शेयर किए हैं। हालांकि लड़की के परिजनों का कहना है कि वो अपनी इच्छा के बारे में एक बार बताती। अब हमलोगों को कोई ऐतराज नहीं है। जबकि लड़की के पति दीनदयाल कुशवाहा का कहना है कि इनलोगों ने हमारे परिवारजनों से मारपीट की है। वे लोग दहशत में जी रहे हैं। वहीं, पुलिस ने बताया कि पिता के द्वारा लड़की के गुम होने की रिपोर्ट दर्ज करवाई गई है। गुमशुदा लड़की की तलाश सिमरिया थाने के द्वारा की जा रही है। साथ ही मामले की जांच की जा रही है। उसके बाद कार्रवाई की जाएगी। 


धमकी मिल रही है : रागिनी द्विवेदी ने कहा कि मैं अपनी शादीशुदा जिंदगी से बहुत खुश हूं। लेकिन हमारे परिवार के लोग और अनिल दीक्षित जैसे समाज के ठेकेदार हमें परेशान कर रहे हैं। ये लोग मुझे मारना चाहते हैं। वीडियो देखने वाले लोग प्लीज हमारी मदद करें। हमलोगों ने बिलकुल रीति-रिवाज से शादी की है। परिवार के लोग हमें मारने की साजिश कर रहे हैं। हमारे पति के घरवालों को भी मारने की धमकी दे गई है। अगर हमें मदद नहीं मिली तो उनलोगों के हाथों मरने से अच्छा है कि हम खुद मर जाएं।

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*