Breaking News
Home 25 खबरें 25 नौकर ने फ्रिज में बंद किया, फिरौती के इरादे से यूएन के पूर्व कर्मचारी को दम घुटने से मौत

नौकर ने फ्रिज में बंद किया, फिरौती के इरादे से यूएन के पूर्व कर्मचारी को दम घुटने से मौत

Spread the love

ग्रेटर कैलाश में बुजुर्ग के अपहरण और हत्या की चौंकाने वाली वारदात, 5 आरोपी गिरफ्तार

नौकर ने दंपति को नशीला पदार्थ खिलाकर बेहोश किया, माल समेटा और चंपत हो गया

आरोपी नौकर बुजुर्ग की रोजाना की डांट से परेशान था, अपहरण कर फिरौती की साजिश रची

नई दिल्ली. ग्रेटर कैलाश पार्ट-2 इलाके में 91 साल के एक बुजुर्ग को उनका नौकर फ्रिज में बंद करके अगवा कर ले गया, जिससे उनकी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि घटना को चोरी के इरादे से अंजाम दिया गया। घर से करीब 5 लाख रु. के जेवर और सवा लाख रुपए नकदी गायब है। मृतक कृष्ण खोसला संयुक्त राष्ट्र के पूर्व कर्मचारी थे। आरोपी को पुलिस ने उत्तर प्रदेश से गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक, खोसला ग्रेटर कैलाश पार्ट-2 के एम-75 फर्स्ट फ्लोर पर पत्नी के साथ किराए से रहते थे। आरोपी किशन ने पूछताछ में बताया कि वह मूल रूप से बिहार का रहने वाला है। वह करीब डेढ़ साल से खोसला के यहां काम कर रहा था और संगम विहार में किराए के मकान में रहता था।

बुजुर्ग की डांट से तंग आकर नौकर ने साजिश रची

किशन ने बताया कि वह कुछ दिनों से खोसला की डांट-फटकार से तंग आ चुका था। ऐसे में उसने उन्हें अगवा करके फिरौती मांगने की योजना बनाई थी। वह खोसला को फ्रिज में रखकर टैम्पो से संगम विहार स्थित अपने घर ले गया। वहां जाकर फ्रिज खोला तो उनकी मौत हो चुकी थी। इसके बाद वह शव को आंगन में ही दफन करके फरार हो गया।

पत्नी के होश में आने पर वारदात का खुलासा हुआ

पुलिस ने बताया कि खोसला दंपती के दो बेटे हैं। एक आस्ट्रेलिया में है। दूसरा बेटा नजदीक के ही मकान में अपने परिवार के साथ रहता है। घटना के अगले दिन रविवार को कृष्ण खोसला की पत्नी को होश आया। उन्होंने देखा कि घर से पति, नौकर और अ गायब हैं। ऐसे में उन्होंने पड़ोस में रहने वाले अपने बेटे को फोन किया, तब इस घटना का खुलासा हुआ।

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*