Breaking News
Home 25 खबरें 25 पैंथर ने घर में सो रहे ग्रामीण का किया शिकार,100 गज घसीट कर ले गया, मार कर खाया पैर || WI NEWS

पैंथर ने घर में सो रहे ग्रामीण का किया शिकार,100 गज घसीट कर ले गया, मार कर खाया पैर || WI NEWS

Spread the love

उदयपुर। परसाद थाना क्षेत्र में बारापाल गांव के भांगला घाट में बुधवार तड़के पैंथर ने घर के आंगन में सो रहे ग्रामीण पर हमला किया और उसका शिकार कर उसे घर से 100 गज दूर तक घसीट ले गया।  इसका पता चलते ही ग्रामीण एकत्र हो गए। पैंथर के हमले में ग्रामीण की मौत से लोगों में खौफ है और भारी संख्या में ग्रामीण मौके पर इकट्ठे हो गए। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और वन अधिकारियों को सूचना दी। गुस्साएं ग्रामीणों ने उदयपुर-अहमदाबाद नेशनल हाईवे पर जाम लगा दिया। फॉरेस्ट रेंज ऑफिसर शांतिलाल भी वनकर्मियों के साथ मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों की समझाइश की।

मौके पर मय जाब्ता पहुंचे एएसआई नानालाल ने बताया कि पैंथर के हमले से भांगला घाट निवासी देवीलाल (40) पुत्र कालाजी मीणा की मौत हुई है। देवीलाल रात को घर के आंगन में खाट पर सो रहा था। तड़के पैंथर ने घर के आंगन में घुसकर हमला कर दिया और देवीलाल को गले से दबोच कर मार डाला।

घसीट कर 100 गज दूर ले गया

पैंथर देवीलाल को घसीटते हुए घर से करीब 100 गज दूर तक झाड़ियों की ओर ले गया। देवीलाल को मारने के बाद पैंथ्र सका पैर खा गया। पैंथर के हमले के बाद घर वालों ने देवीलाल को बचाने के लिए शोर मचाया। ग्रामीणों ने इकट्ठे होकर आस-पास तलाश शुरू की तो पैंथर ग्रामीणों को देख देवीलाल को छोड़कर चला गया।

ग्रामीणों ने बताया कि देवीलाल का घर तो जंगल की ओर भी नहीं था, सड़क से 200 गज अंदर ही मकान था। पैंथर आबादी बस्ती में घरों के अंदर घुसकर हमला कर रहा है। इससे ग्रामीणों में खौफ का माहौल है। ग्रामीणों का कहना है कि पैंथर ने देवीलाल को मारकर उसका पैर तक खा लिया। पैंथर आदमखोर भी बन सकता है और गांव में महिला, बच्चे या किसी पर भी हमला कर सकता है। देवीलाल की मौत पर आक्रोशित ग्रामीणों ने इकट्ठे होकर मुआवजे और पैंथर को पकड़ने की मांग की।

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*