Breaking News
Home 25 उत्तर प्रदेश 25 मदरसे में पुलिस की छापेमारी, दवा के डिब्बों में रखे अवैध तमंचे व कारतूस बरामद, 6 गिरफ्तार || WI NEWS

मदरसे में पुलिस की छापेमारी, दवा के डिब्बों में रखे अवैध तमंचे व कारतूस बरामद, 6 गिरफ्तार || WI NEWS

Spread the love

आरोपियों से पूछताछ में जुटी पुलिस

इनपुट के आधार पर शेरकोट पुलिस ने बुधवार को की छापेमारी

बिजनौर. शेरकोट थाना क्षेत्र की पुलिस ने बुधवार को एक मदरसे पर छापेमारी कर दवा के डिब्बों में रखे अवैध रूप से रखे हथियार व जिंदा कारतूस बरामद किए हैं। पुलिस ने मदरसा संचालक सहित छह लोगों को हिरासत में लिया है। पुलिस अभी आरोपियों से पूछताछ करने में जुटी हुई है। इस मदरसे में कुल 21 बच्चे थे। जिसमें की 14 बच्चे बिहार के थे और 7 बच्चे यूपी के थे। इस घटना को लेकर पुलिस के आला अधिकारी जांच की बात कर रहे हैं।


यह पूरा मामला शेरकोट थाना क्षेत्र के दारुल कुरान हमीदिया मदरसा का है। वर्तमान में यहां 21 बच्चे पढ़ रहे थे। शेरकोट थाना की पुलिस और अफजलगढ़ सीओ कृप शंकर कन्नौजिया ने पुलिस फोर्स के साथ इस मदरसे में छापेमारी की। जहां पर एक कमरे से एक डिब्बे से 4 अवैध तमंचे व कई जिंदा कारतूस मिले हैं। मौके पर पहुंची पुलिस ने मदरसा संचालक मोहम्मद साजिद, कारी सिकंदर, कारी साबिर, जफर, अजीजुर्रहमान और उसके बेटे सहित छह लोगों को गिरफ्तार कर थाने ले गई है।

फिलहाल अभी यह नहीं पता चल पाया है कि मदरसे में अवैध रूप से तमंचे कहां से आए और इन्हें यहां लाने वाला कौन है? पुलिस पूरे मामले की बारीकी से जांच कर रही है। सीओ अफजलगढ़ का कहना है कि छापे के दौरान दवाई के 100 डिब्बे मिले हैं। जिमसें एक पिस्टल दो मैगजीन, आठ कारतूस 32 बोर और 3 तमंचे 315 बोर 25 कारतूस और एक 32 बोर का तमंचा मिला है। 

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*