Breaking News
Home 25 खबरें 25 दिग्विजय चौटाला का सपना पर तंज: अब नाचने गाने वाले ठुमके लगाकर भाजपा को वोट दिलाएंगे || WI NEWS

दिग्विजय चौटाला का सपना पर तंज: अब नाचने गाने वाले ठुमके लगाकर भाजपा को वोट दिलाएंगे || WI NEWS

Spread the love

हरियाणवी डांसर व सिंगर सपना चौधरी ने रविवार को भाजपा की सदस्यता ग्रहण की थी

जजपा नेता दिग्विजय चौटाला ने कहा- इस तरह से तो   राजनीति का बेड़ा गर्क हो जाएगा

सिरसा. डांसर सपना चौधरी द्वारा भारतीय जनता पार्टी ज्वाइन करने पर जजपा नेता दिग्विजय चौटाला ने तंज कसा है। दिग्विजय ने कहा कि अब नाचने-गाने वाले लोग जो फूहड़पन के महारथी हैं, वे ठुमके लगवाकर भाजपा को वोट दिलवाएंगे, तो राजनीति का बेड़ा गरक हो जाएगा।

दिग्विजय ने कहा- देश की संस्कृति और राजनीति किस दिशा में आगे बढ़ रही है

  1. दिग्विजय चौटाला ने पीएम मोदी और भाजपा अध्यक्ष पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी व भाजपा के अध्यक्ष को सोचना चाहिए कि भरे मंचों पर एक प्रदेश का पूर्व मुख्यमंत्री हस्ताक्षर करके सपना को पार्टी ज्वाइन करवा रहा है। देश की संस्कृति और राजनीति किस दिशा में आगे बढ़ रही है?
  2. दिग्विजय के तंज पर भाजपा एमएलए असीम गोयल ने दी प्रतिक्रियाचौटाला की सपना चौधरी को लेकर दी गई प्रतिक्रिया पर भाजपा के अम्बाला से विधायक असीम गोयल ने अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि दिग्विजय चौटाला की महिलाओं के प्रति क्या मानसिकता रही है उसे पूरा प्रदेश जानता है। लेकिन यह पढ़े-लिखे हैं तो लगता था यह महिलाओ का सम्मान करेंगे लेकिन इन्होंने अपनी सभ्यता को दर्शा दिया। 
  3. रविवार को भाजपा में शामिल हुई थी सपना चौधरीसपना चौधरी रविवार को औपचारिक तौर पर भाजपा में शामिल हुई थी। उन्होंने सदस्यता अभियान के तहत दिल्ली में एक समारोह में वरिष्ठ नेताओं की मौजूदगी में भाजपा की सदस्यता ली थी। वे हरियाणा, दिल्ली व पश्चिम यूपी में काफी चर्चित हैं। इसी साल हरियाणा व अगले साल दिल्ली में चुनाव हैं। वे स्टार प्रचारक बन सकती हैं। किसी सीट से चुनाव लड़ाने की भी अटकलें हैं।
  4. चुनाव से पहले कांग्रेस में शामिल होने को लेकर हुआ था विवादलोकसभा चुनाव से पहले सपना के कांग्रेस में शामिल होने को लेकर विवाद हुआ था। कांग्रेस ने दावा किया था कि सपना ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की है। अगले ही दिन सपना ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कांग्रेस में शामिल होने की बात का खंडन कर दिया। इसके बाद उनकी दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी से मुलाकात की तस्वीरें सामने आईं। तभी से कयास लग रहे थे कि सपना भाजपा में शामिल हो सकती हैं और हुआ भी यही।

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*