Breaking News
Home 25 खबरें 25 जामिया / छात्रों की पिटाई पर बिग बी चुप,ट्विटर यूजर्स का तंज: पहले उठाते थे जनता के मुद्दे, अब खामोश हैं

जामिया / छात्रों की पिटाई पर बिग बी चुप,ट्विटर यूजर्स का तंज: पहले उठाते थे जनता के मुद्दे, अब खामोश हैं

Spread the love

बॉलीवुड. नागरिकता संशोधन कानून के विरोध में रविवार को जामिया मिलिया यूनिवर्सिटी में हुए उग्र प्रदर्शन और कार्रवाई के तौर पर पुलिस द्वारा छात्रों की पिटाई का मुद्दा देशभर में गरमाया हुआ है। खासकर सोशल मीडिया पर इस पूरे मसले पर कोहराम मचा हुआ है। कई बॉलीवुड सेलेब्स ने इस मुद्दे पर अपनी राय दी है। ज्यादातर सेलेब्स ने देश के मौजूदा हालातों पर गुस्सा जताते हुए छात्रों के साथ हुई बर्बरता पर रोष जताया है लेकिन ज्यादातर ए-लिस्टर सेलेब्स ने अब तक इस मामले पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है जिसकी वजह सोशल मीडिया पर लोग उनके प्रति गुस्सा जता रहे हैं। खासकर अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान,सलमान खान, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह,प्रियंका चोपड़ा और कई सेलेब्स ने अब तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। 

बॉलीवुड विरोधी हैशटैग हो रहे ट्रेंड

  1. स्टार्स की चुप्पी पर ट्विटर यूजर्स में काफी गुस्सा है। ऐसे में बॉलीवुड विरोधी हैशटैग जैसे #ShameonBollywood, #BoycottBollywood, #BOLLYWOODAGAINSTINDIA ट्रेंड में आने के बाद एक नया हैशटैग #BollywoodKeBekarBuddhe ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है। इसमें खासकर अमिताभ बच्चन की चुप्पी को देखते हुए उनकी कुछ पुरानी ट्वीट वायरल कर लोग उन्हें कोस रहे हैं. साथ ही अनुपम खेर, शाहरुख खान, सलमान खान, आमिर खान जैसे सीनियर एक्टर्स पर भी इस हैशटैग के तहत निशाना साधा जा रहा है।

2.   बिग बी का पुराना ट्वीट वायरल

जामिया मामले पर बिग बी की चुप्पी पर लोग उनका एक पुराना ट्वीट शेयर कर रहे हैं। यह ट्वीट बिग बी ने 2012 में किया था जब देश में निर्भया का मामला गरमाया हुआ था। इस ट्वीट में बिग बी ने लिखा था-, “दिल्ली में जो कुछ भी सामने आया है, वह दर्दनाक और आतंकित करने वाला है… शांतिपूर्ण विरोध में आंसू गैस और वॉटर कैनन का उपयोग हो गया!!” लोग इस ट्वीट को अब वायरल कर मजाक उड़ाते हुए कह रहे हैं,धन्यवाद बिग बी, कम से कम आप बोले तो थे। फिल्ममेकर अनुभव सिन्हा ने भी इस ट्वीट को शेयर करते हुए लिखा, ”खुश हूं सर, आपने कुछ कहा तो था।”

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*