Breaking News
Home 25 खबरें 25 फ्लैट के भीतर बच्चे और पत्नी समेत मिली इंजीनियर की लाश, सुसाइड का शक

फ्लैट के भीतर बच्चे और पत्नी समेत मिली इंजीनियर की लाश, सुसाइड का शक

Spread the love

पिछले दो दिन से उनके फ्लैट का दरवाजा बंद था।

पुणे. शहर के बाणेर इलाके में बने एक फ्लैट में साॅफ्टवेयर इंजीनियर और उसकी पत्नी की फंदे से लटकी लाश मिली है। वही बेडरुम में बच्चे की लाश पाई गई है। पिछले दो दिन से उनके फ्लैट का दरवाजा बंद था। गुरुवार रात पड़ोसियों ने पुलिस को इनफाॅर्म करने पर इसका खुलासा हुआ। पुलिस को है यह शक…..

-पुलिस के मुताबिक यहां की एक साॅफ्टवेयर कंपनी में जाॅब करने वाला जयेशकुमार पटेल (34) वसंतविहार सोसाइटी में अपनी पत्नी भूमिका (30) और बेटा नक्ष (4) के साथ रहता था।

-भूमिका घर पर ही रहती थी। दिवाली में यह दोनों यहां पर रहने के लिए आए थे। पटेल फैमिली मूल रुप से अहमदाबाद की रहने वाली थी। पिछले दो दिनों से घर का अंदर से दरवाजा बंद था, इसलिए पड़ोसियों को शक हुआ। उन्होंने गुरुवार रात पुलिस को इनफाॅर्म किया।

-पुलिस ने मौके पर पहुंचकर फ्लैट का दरवाजा तोड़ा तो जयेश और भूमिका के गले पर फंदे के निशान मिले। वहीं नक्ष के बेड़ पर पडा था। उसके मुंह से झाग निकला था।
तीनों की बाॅडीज पोस्टमार्टम के लिए भेजी गई है। रिपोर्ट के बाद इसका खुलासा होगा। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

बेटे की मौत से किया सुसाइड

-पुलिस के मुताबिक जयेश और भूमिका अपने बेटे के मिरगी दौरने पड़ने की बीमारी को लेकर काफी दिनों से चिंतित थे।
उन्होंने उसका कई डाॅक्टरों से इलाज करवाया था लेकिन बीमारी खत्म नहीं हुई थी। दो दिन पहले बेटा नक्ष को मिरगी दौरा पड़ा और उसके बाद दोनों पति पत्नी ने सदमें फांसी लगाकर सुसाइड करने का शक पुलिस को है।

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*